Wednesday, January 25, 2017

तेनु इतना मैं प्यार करां Song i like the Most

                      

इक पल विच सौ बार करां
तू जावे जे मैनू छड के
मौत दा इंतज़ार करां

के तेरे लिए दुनिया छोड़ दी है
तुझपे ही सांस आके रुके
मैं तुझको कितना चाहता हूँ
ये तू कभी सोच ना सके
तेरे लिए दुनिया छोड़ दी है
तुझपे ही सांस आके रुके
मैं तुझको कितना चाहता हूँ
ये तू कभी सोच ना सके

कुछ भी नहीं है ये जहां
तू है तो है इसमें ज़िन्दगी
अब मुझको जाना है कहाँ
के तू ही सफ़र है आख़िरी

के तेरे बिना जीना मुमकिन नहीं
ना देना कभी मुझको तू फ़ासले
मैं तुझको कितना चाहती हूँ
ये तू कभी सोच ना सके

तेरे लिए दुनिया छोड़ दी है
तुझपे ही सांस आके रुके
मैं तुझको कितना चाहता हूँ
ये तू कभी सोच ना सके
ओ..

आखों की है ये ख्वाइशें
के चेहरे से तेरी ना हटें
नींदों में मेरी बस तेरे
ख्वाबों ने ली है करवटें

की तेरी ओर मुझको लेके चलें
ये दुनिया भर के सब रस्ते
मैं तुझको कितना चाहता हूँ
ये तू कभी सोच ना सके

तेरे लिए दुनिया छोड़ दी है
तुझपे ही सांस आके रुके
मैं तुझको कितना चाहता हूँ
ये तू कभी सोच ना सके


Movie Airlift 
Lyrics  Kumaar 
Music composed  Amaal Mallik.

No comments:

Post a Comment