Wednesday, November 20, 2013

" आपको देख कर देखता रह गया " Gazal I Like The Most.

आपको देख कर देखता रह गया
आपको देख कर देखता रह गया
क्या कहूँ और कहेने को क्या रह गया
आपको देख कर देखता रह गया

आते आते मेरा नाम सा रह गया
आते आते मेरा नाम सा रह गया-2
उनके होठो से कुछ कापता  रह गया

वो मेरे सामने से गया -2
रास्ते की तरह में देखता रह गया - 2

झूठ वाले कहीं से कहीं बढ़ गये - 4
 और में था की सच बोलता रह गया -2
उनके होठो से कुछ कापता रह गया
आपको देख कर देखता रह गया
आपको देख कर देखता रह गया

उनकी आँखों में कैसे छलकने लगा- 2

मेरे हाथो जो माजरा रह गया
मेरे हाथो जो माजरा रह गया

आपको देख कर देखता रह गया

ऐसे बिछड़े सभी रात के मोड़ पेर- 2

आखरी हमसफ़र रास्ता रह गया
आखरी हमसफ़र रास्ता रह गया

आपको देख कर देखता रह गया

सोच कर आये हुए तामाना यही- 2
जानेमान जो यहाँ रह गया रह गया
जानेमान जो यहाँ रह गया रह गया
आपको देख कर देखता रह गया





                                                               Live Dastaan e ghazal 
                                                                      Jagjit Singh

No comments:

Post a Comment